Satya Darshan

वोटिंग इशारे भांप मोदी के बदले सुर, कहा, हमें गठबंधन सरकार चलाने का है अनुभव

नयी दिल्ली | मई 14, 2019

सातवें और आखिरी चरण की वोटिंग से पहले PM मोदी का बड़ा बयान आया है. वो कह रहे हैं, हमें गठबंधन सरकार चलाने का अनुभव है. मैं जब संगठन में था तब भी हरियाणा में हमने बंसीलाल की सरकार में भी काम किया और चौटाला की सरकार में भी काम किया. जम्मू-कश्मीर में अब्दुल्ला साहब के साथ भी काम किया और मुफ्ती साहब के साथ भी काम किया.

लोकसभा चुनाव में क्या बीजेपी एक बार फिर 2014 को दोहराएगी या फिर विपक्ष बीजेपी के रथ को रोक देगा? इस सवाल का जवाब 23 मई को मिलेगा. लेकिन छह चरणों के चुनाव के बाद सभी पार्टियां सरकार में आने का दावा कर रही है और इसके लिए नेताओं के बीच मुलाकातें भी हो रही है. कल ही तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव डीएमके नेता एमके स्टालिन से मिले.

लोकसभा चुनाव में छह चरणों में 483 सीटों पर वोटिंग हो चुकी है. सातवें चरण के लिए 19 मई को 59 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. वोटों की गिनती 19 मई को होगी. चुनाव परिणाम से पहले विपक्षी दलों के नेताओं की बीच बैठकें हो रही है.हालांकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दावा किया है कि बीजेपी और एनडीए के सांसदों की संख्या पिछले चुनाव के मुकाबले और बढ़ेंगी.

साथ ही पीएम मोदी ने गठबंधन की राजनीति पर जोर देते हुए कहा कि इससे देश की एकता और मजबूत होती है. उन्होंने कहा कि मुझे गठबंधन सरकार चलाने का अनुभव है. लेकिन ये देखना दिलचस्प होगा कि 23 तारीख को जनदेश क्या निकल कर सामने आता है.

View More

Search

Search by Date

जनमत

वाराणसी से पीएम मोदी लोस चुनाव 2019 जीतेंगे?

Navigation

Follow us

Mailing list

Copyright 2018. All right reserved